WC 2019: मैदान में उतरते ही माही ने हासिल की ये खास उपलब्धि, इस शानदार क्लब में मारी एंट्री

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप के 12वें सीजन में आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। कीवी कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

गौरतलब हैं कि इस मैच में महेन्द्र सिंह धोनी ने मैदान में उतरते ही एक खास उपलब्धि हासिल कर ली। बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेन्द्र सिंह धोनी आज मैच में उतरते ही 350 अन्तरराष्ट्रीय वनडे मैच खेलने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी बन गए है।

बता दें कि धोनी से पहले 350 अन्तरराष्ट्रीय वनडे मैच खेलने का रिकॉर्ड भारत के पूर्व ​तूफानी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने खेले है। धोनी ने इस दौरान वनडे में दस हजार से ज्यादा रन वनडे करियर में बनाए है। बता दें कि सचिन और धोनी के अलावा रिकी पोटिंग, वसीम अकरम, मुथैया मुरलीधरन, सनथ जयसूर्या, महेला जयवर्धने, शाहिद अफरीदी, इंजमाम उल हक ने भी 350 से अधिक वनडे मैच खेले है।

बता दें कि धोनी विश्वकप के 12वें सीजन में अपनी लय में नजर नहीं आ रहे है। लेकिन ऐसी उम्मीद हैं कि धोनी अब अंतिम मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन कर सकते है।

Tag In

#350_odi #dhoni #MS_Dhoni #world_cup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *