WC 2019: 37 रन बनाते ही कोहली हासिल कर लेंगे ये ‘विराट’ उपलब्धि, इन दिग्गजों को छोड़ेगे पीछे

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय क्रिकेट टीम आज विश्वकप के मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीजन का 34वां मुकाबला खेलने जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज दोपहर 3:00 बजे ये मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम आज अंतिम 4 का लक्ष्य लेकर मैदान उतरेगी। लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक आज के मैच में बारिश खलल डाल सकती है। बता दें कि भारतीय टीम इस समय 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

इसी बीच बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए आज होने वाला मुकाबला बहुत खास है। विराट कोहली आज अगर 37 रन बना लेते है तो वो सबसे कम पारियों में 20 हजार रन अन्तरराष्ट्रीय रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। बता दें कि विराट कोहली के अभी तक 416 पारियों में 19963 बना चुके है।

इसी के साथ बता दें कि विराट ये खास उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के 12वें और भारत के तीसरे बल्लेबाज बन जाएंगे। भारत की ओर से अभी तक भारतरत्न सचिन तेंदुलकर (34,357) और द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ (24,207) ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

साथ ही बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सबसे तेज ये रन बनाने के मामलें में भारत के सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान व आक्रामक बल्लेबाज ब्रायन लारा का संयुक्त विश्व रिकॉर्ड तोड़ देंगे। बता दें कि सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा ने 453 पारियों में ये खास उपलब्धि हासिल की थी।

Tag In

#37_run_virat #indvswi #latest_sport_news #virat_kholi #virat_kohli_record #world_record

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *