2019 का अंतिम शीतकालीन सत्र आज से शुरू, सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने कहा…!

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। संसद का 250वां शीतकालीन सत्र आज यानी सोमवार से शुरू हो गया है। इसी सत्र के दरमियान 26 नवंबर को संविधान सत्र पड़ेगा। 2019 का शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने सभी सांसदों को बधाई दी और कहा कि इस साल का ये अंतिम संसद सत्र है। अंतिम संसद सत्र में सरकार सभी मुद्दों पर बातचीत के लिए तैयार है। साथ ही उन्होंने मौजूदा सांसदों से कहा है कि सभी सांसदों को संसद में चर्चा को समृद्ध बनाने में योगदान देना चाहिए।

बता दें कि शीतकालीन सत्र से पहले रविवार को एक सर्वदलीय बैठक हुई। बैठक में पीएम मोदी ने ये साफ कर दिया था कि वह नियमों के तहत सदन में किसी भी मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार हैं। इसी ​बीच बता दें कि इस बार का शीतकालीन सत्र काफी हंगामेदार होने वाला है। क्योंकि इस बार संसद में पिछली बार के मुकाबले विपक्ष काफी मजबूत और ताकतवर नजर आ रहा है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार 2019 का अंतिम शीतकालनी सत्र 18 नवंबर से शुरू होकर 13 दिसंबर तक चल सकता है। इस दौरान करीब 47 बिल एवं प्रस्ताव संसद में रखे जा सकते है। बता दें कि पिछला सत्र लोकसभा के इतिहास में सबसे सफल सत्र रहा था।

Tag In

#2019wintersession #BJP #LATESTHINDINEWS #lepannganews #parliament #PMMODI #wintersession #शीतकालीनसत्र #शीतकालीनसत्र2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *