World Cup 2019 : अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी प्रतियोगिता से हुआ बाहर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। कल न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पूर्व अफगानिस्तान के लिए आई बुरी खबर आई है। अफगानिस्तान के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज विश्व कप प्रतियोगिता से बाहर हो गए है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अफगानिस्तान के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर खिलाड़ी मोहम्मद शहजाद अपने घुटने की चोट के कारण विश्व कप 2019 से बाहर हो गए हैं। शहजाद को ये चोट अभ्यास मैचों के दौरान लगी थी। हालांकि शहजाद ने दो मैच खेले थे। लेकिन चोट ने गंभीर रूप ले लिया है। जिसके कारण अब वो इंग्लैंड वेल्स में खेले जा रहे विश्व कप के 12वें सीजन से बाहर हो गए है।

शहजाद के प्रतियोगिता से बाहर जाने के बाद उनकी जगह 18 वर्षीय युवा बल्लेबाज इकराम अली खिल को टीम में शामिल किया गया। बता दें कि शहजाद ने कई अहम मैचों में टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। विश्व कप टूर्नांमेंट से बाहर जाने के कारण अफगानिस्तान को तगड़ा झटका लगा है।

बता दें कि विश्वकप के 12वें सीजन में अफगानिस्तान ने दो मैच खेले है और दोनों ही मैचों में अफगानिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है। अफगानिस्तान का अगला मुकाबला कल आठ जून को कीवी टीम के खिलाफ होगा। जो अफगानी टीम के लिए बहुत अहम है।

Tag In

#Afghanistan #kneeinjury #latestsportnews #mohammadshahzad #sportnews #worldcupout #अफगानिस्तान #मोहम्मद शहजाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *