World Cup 2019: साउथ अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले चुनी गेंदबाजी

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। इंग्लैंड की मेजबानी में खेला जा रहा आईसीसी के 12वें सीजन का पहला मैच मेजबान टीम इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। विश्वकप के इस महाकुंभ के पहले मैच में साउथ अफ्रीका के टीम ने टॉस जीत लिया। अफ्रीका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

बता दें कि आईसीसी विश्वकप के महाकुंभ की पहली गेंद आज दोपहर तीन बजे फेंकी जाएगी। बता दें कि मेजबान इंग्लैंड ने विश्व कप के 44 वर्षों के इतिहास में अब तक एक बार भी विश्व कप का खिताब नहीं जीता है।

ऐसे में इंग्लैंड को इस बार का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। बता दें कि साउथ अफ्रीका ने ऐसे में ही दक्षिण अफ्रीकी टीम भी अभी तक विश्व कप खिताब से वंचित रही है और वह बड़े टूर्नामेंट में अपने चोकर्स के तमगे को हटाने की पूरी कोशिश में रहेगी।

साउथ अफ्रीका की टीम: फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम, रासी वान डेर डूसन, ड्यूमिनी, एंडिले चहलुकवे, ड्वाइन प्रीटोरियस, कैगिसो रबाडा, लुंगी नगिडी, इमरान ताहिर।

इंग्लैंड की टीम: जोस बटलर (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, मोइन अली, क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकेट, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद।

 

Tag In

#england #englandworldcup #latestsportnews #southafrica #worldcup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *